जब CSK के स्टार क्रिकेटर ने शादी में पहनी जिंस शर्ट, तो उनकी वाइफ नाराज हो गई: एक दिलचस्प लव स्टोरी

CSK (Chennai Super kings) के स्टार क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे इस साल फिर से CSK के लिए खेल रहे हैं और उनका IPL में प्रदर्शन अच्छा जा रहा है। अजिंक्य रहाणे का व्यक्तिगत जीवन बहुत दिलचस्प है। उनकी प्रेम कहानी उनकी पत्नी से मिलने पर शुरू होती है। अजिंक्य रहाणे अपनी बहन की दोस्त से प्यार में पड़ते हैं। उन्होंने 2014 में अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की। उन्हें अभी भी शादी में जीन्स और टी-शर्ट पहनने पर शर्म आती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

उन्हें लगा कि कपड़े लड़की के परिवार से होंगे, लेकिन ऐसा नहीं था। पिछले साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि क्योंकि वह व्यस्त थे, उन्होंने कपड़े नहीं खरीदे थे और शादी के दिन, उन्होंने शर्ट और जीन्स पहनकर शादी में पहुंच गए, इसलिए उनकी पत्नी राधिका उन्हें दोष दिया। बहुत गुस्सा था।

अजिंक्य रहाणे ने बताया कि जब उन्होंने जीन्स पहनकर शादी में पहुंचा, तो सभी उन्हें देख रहे थे। जब उन्होंने अपनी पत्नी राधिका धोपावकर की आंखों में गुस्सा देखा, तब उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ। बता दें कि राहाणे और उनकी पत्नी एक ही समाज में रहते थे। राधिका और रहाणे की बहन के कॉलेज के दोस्त थे। उन्होंने इसे अपने जीवन की सबसे बड़ी गलती मानी।

अजिंक्य रहाणे की शादी में 1500 से अधिक लोग थे। राधिका जी ने कहा कि उन्होंने पीली शर्ट और जीन्स पहनकर शादी में आए थे, जिसके कारण मुझे बहुत गुस्सा आया था, लेकिन मैंने अपने आप को नियंत्रित किया।

यह ज्ञात है कि दोनों ने कई सालों तक डेटिंग करके 2014 में शादी की। दोनों के पास 2 बच्चे हैं। इस सीज़न के लिए रहाणे ने CSK के लिए 10 मैचों में 199 रन बनाए हैं।

यह अभी पढ़े

Kapil Sharma Show On Netflix – कपिल शर्मा शो का हुआ THE END

Leave a Comment