Kapil Sharma Show On Netflix – कपिल शर्मा शो का हुआ THE END 

The great indian kapil show को कौन नहीं जनता, यह शो 30 March को ओ टीटी प्लेटफार्म Netflix पर रिलीज़ किया गया था। लेकिन अब से इस शो के ओर नए एपिसोड्स देखने को नहीं मिलेगे, क्युकी इस शो की TRP के कम होने के कारण अब इसे यही संपन किया जा रहा हैं। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

The Great Indian Kapil Show 

इस शो का पहला सीजन ख़तम होने को आया हैं, और the great indian kapil show को देखने वालो की संज्ञा पहले से बहुत काम हो चुकी हैं। जिस के दौरान Archana Puran Singh जी ने सीज़न के समापन की घोषणा करते हुए सेट से केक की एक तस्वीर भी साझा की।

Pinkvilla के साथ एक इंटरव्यू मैं Archana जी ने “the great indian kapil show” के समापन की पुष्टि करते हैं यह कहा की, ” हाँ, हमने टीजीआईकेएस के सीज़न एक की शूटिंग पूरी कर ली है; हमने कल सीज़न का आखिरी एपिसोड शूट किया। सेट पर बहुत मज़ा और जश्न था। शो में अब तक का सफर काफी शानदार रहा है. यह एक आनंदमय यात्रा थी और हमने सेट पर कुछ अद्भुत समय बिताया,”

The Great Indian Kapil Show का 30 मार्च को पहला एपिसोड प्रसारित होने से पहले महीनों तक प्रचार किया गया था, जिसमें रणबीर कपूर और उनकी मां, नीतू कपूर शो में मेहमान थे। हालाँकि पहला एपिसोड देखने वालो की संख्या के मामले में अच्छा रहा, लेकिन फंस को यह शो में पहले वाली बात नज़र नहीं आयी जिससे यह शो अपने फंस को उतना ख़ुश नहीं कर पाया।

दूसरे एपिसोड में एक्टर-कॉमेडियन ने क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर का स्वागत किया. दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला को प्रमोट करने के लिए शो के तीसरे एपिसोड में पहुंचे। उनके साथ उनकी फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली भी शामिल हुए।

क्या The Great Indian Kapil Show का दूसरा सीजन आएगा

जबकि The Great Indian Kapil Show से दूरसे सीजन की कोई आधिकारिक कन्फर्मेशन अभी तक हुई हैं। कॉमेडियन किकू शारदा ने खुलासा किया कि शूटिंग “अस्थायी रूप से” बंद हो गई है और शो दूसरे सीज़न के लिए वापस आएगा।

Kiku Sharda ने News 18 के पत्रकार को बतया की “हमने 13 एपिसोड बनाए हैं, और दूसरा सीज़न जल्द ही आएगा। हमने अभी पहला सीज़न पूरा किया है। हमने पहले ही अगले सीज़न की योजना बना ली है, और यह जल्द ही आएगा, “

यह अभी पढ़े

Salman Khan Net Worth – सलमान खान की नेट वर्थ का खुलासा!

Leave a Comment