Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah actor Gurucharan Singh का मिला यह हैरान कर देने वाला cctv footage!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में काम कर रहे गुरचरण सिंह जी, जो कि शो में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाते हैं। वह 22 अप्रैल से लापता हो चुके हैं और दिल्ली की पुलिस इस केस की जांच कर रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो कभी ना कभी आपका मनपसंद शो रहा होगा, इस शो में काम कर रहे गुरचरण सिंह उर्फ रोशन सिंह सोढ़ी पिछले 11 दिनों से लापता है। Gurucharan Singh को आखरी बार दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया। इसी के दौरान दिल्ली के DCP Rohit Meena ने स्टेटमेंट दिया कि दिल्ली पुलिस अच्छे से सभी सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर रही है और इस केस को सॉल्व करने के लिए उनकी टीम काम कर रही है।


सिंह मुंबई जाने के लिए दिल्ली के घरेलू हवाई अड्डे के लिए रवाना हुए, लेकिन उड़ान नहीं ली। दो दिन बाद 24 अप्रैल को पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में उसे दिल्ली के एक एटीएम से 7000 रुपये निकालते देखा गया। अब, पुलिस को संदेह है कि अभिनेता ने खुद के लापता होने की योजना बनाई और दिल्ली से बाहर चले गए।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने News18 को बताया, “उन्होंने अपना फोन पालम इलाके में छोड़ दिया। हम ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन इससे हमारे लिए गुरुचरण सिंह का पता लगाना और मुश्किल हो गया है, जिसका मतलब है कि फोन अभिनेता के पास नहीं है। सीसीटीवी में हमने फुटेज में देखा कि वह एक ई-रिक्शा से दूसरे ई-रिक्शा में जाता दिख रहा है, ऐसा लगता है कि उसने सब कुछ प्लान कर लिया था और दिल्ली से बाहर चला गया है।”

सिंह के लापता होने के चार दिन बाद उनके पिता हरजीत सिंह ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसमें हिंदी में लिखा था, “मेरा बेटा गुरुचरण सिंह, उम्र: 50 साल, 22 अप्रैल को सुबह 8:30 बजे मुंबई जाने के लिए निकला था। वह फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट गया था। वह मुंबई नहीं पहुंचा, न ही क्या वह घर लौट आया है और उसका फोन नहीं मिल रहा है। वह मानसिक रूप से स्थिर है और हम उसकी तलाश कर रहे थे लेकिन अब वह लापता है।”

गुरुचरण सिंह तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मूल कलाकारों में से एक थे, जो 2008 में शो शुरू होने पर लोकप्रिय रूप से TMKOC के रूप में जाना जाता है। उन्होंने पांच साल बाद शो छोड़ दिया, केवल एक साल बाद 2014 में वापस लौटे। उन्होंने अगले छह वर्षों तक काम किया। 2020 में शो छोड़ने से पहले। जेनिफर मिस्त्री, समय शाह और मंदार चंदवाडकर, लोकप्रिय सिटकॉम में सिंह के साथ काम करने वाले कई अन्य अभिनेताओं ने उनके लापता होने पर अपनी चिंताएं साझा की हैं और उनकी सुरक्षा की कामना की है।

यह अभी पढ़े

Salman Khan Net Worth – सलमान खान की नेट वर्थ का खुलासा!

Leave a Comment